Breaking







Aug 30, 2019

गोण्डा/ करनैलगंज - विद्दुत कटौती से आजिज होकर छात्रों ने किया उपकेंद्र का घेराव, सौंपा ज्ञापन, आंदोलन की चेतावनी।

गोण्डा/ करनैलगंज ,  सत्ता पर काबिज लोगो, विरोधी पार्टियों के नेताओ  और सामाजिक सगठन भले ही अपने मूल अधिकारों व आम जनमानस के हितों को लेकर सचेत न हों, लेकिन इस मामले में युवा, व छात्र वर्ग अपने हक के लिये सदैव ततपर रहा है।



देश के आज़ादी आंदोलन से लेकर अब तक कही भी युवाओं की भूमिका को कम नहीं आँका जा सकता।  वर्तमान समय मे जब विद्दुत विभाग की मनमानी अपने चरम पर है, जनता विद्दुत कटौती से परेशान हो चुकी है, विभाग के जे ई का न मिलना फोन न उठाना ये तो आम बात है,



और इस जनहित के मामले पर कोई बोलने की जरूरत भी नही महसूस कर रहा है, तब शुक्रवार को राष्ट्रीय स्मारक इंटर कालेज के सैकड़ो छात्रों ने जनहित के इस ज्वलन्त मुद्दे को लेकर बालपुर विद्युत उपकेंद्र का घेराव किया , अवर अभियंता का फोन न उठना और केंद्र से गायब रहने के मुद्दे पर छात्र आक्रोशित हो गये औऱ विभाग के बड़े अधिकारी को मौके पर बुलाने के लिये अड़ गये।



मामले को विगड़ता देख कर्मचारियों ने डायल 100 बुला लिया मौके पर पहुँची पुलिस ने मनमनौवल शुरू कर दिया सूचना पर पहुंचे   विभागीय  अधिकारियों के आने व छात्रों का ज्ञापन लेने पर किसी तरह मामला शान्त हुआ।



आक्रोशित छात्रों ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि रात्रि में 8 बजे से 12 बजे तक की जा रही बिजली कटौती अविलम्ब बन्द की जाये, और बदहाल विद्दुत व्यवस्था को सुधारा जाये। ऐसा न करने पर आंदोलन छेड़ा
जायेगा।

इसे भी पढ़े













No comments: